• fulldetail

अनुष्का नहीं बनना चाहती थीं सुई-धागा की ममता, जानिए इसका कारण:

14 August 2018 | 1.34 PM

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'सुई धागा' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया. फिल्म में वरुण धवन ने एक दर्जी और अनुष्का ने उनकी पत्नी की भूमिका निभाई है. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉन्स मिला है और 12 घंटे से भी कम वक्त में सिर्फ यूट्यूब पर तकरीबन 20 लाख बार इसे देखा जा चुका है. यह पहली बार है कि अनुष्का शर्मा ने इस तरह का किरदार पर्दे पर प्ले किया है और इसके लिए उन्हें खासी सराहना भी मिल रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुष्का शर्मा ने शुरू में इस रोल को करने से इनकार कर दिया था?


फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान अनुष्का शर्मा ने बताया कि जब निर्देशक शरत कटारिया और मनीष शर्मा ने इस फिल्म के लिए अनुष्का से संपर्क किया, तो वह इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं थीं कि वह किरदार के साथ न्याय कर पाएंगी या नहीं. हालांकि बहुत देर समझाने के बाद उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दिया. अनुष्का ने कहा, "मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि मैं यह किरदार कर पाऊंगी. मैंने शरत और मनीष को बताया कि आपकी कहानी शानदार है और मुझे खुशी है कि YRF यह फिल्म बना रहा है. लेकिन ये किरदार मेरी पर्सनैलिटी के लिहाज से बिलकुल उलट है."


अनुष्का ने कहा, "मैं हमेशा से चुनौतियों का सामना करना चाहती थी लेकिन मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि मैं इस किरदार को कैसे करूंगी." अनुष्का ने बताया कि जहां उन्हें और आदित्य को यह लग रहा था कि वो ये किरदार नहीं कर पाएंगी वहीं मनीष और शरत इस बात पर पूरी तरह आश्वस्त थे कि मैं ये किरदार कर लूंगी. अनुष्का ने बताया कि शरत उनके घर आए और फिर उन्हें समझाया कि क्यों उन्हें ऐसा लगता है कि वो इस किरदार के लिए सही एक्ट्रेस हैं. हालांकि बावजूद इस सब के अनुष्का ने कहा कि अब मुझे फक्र महसूस होता है कि मैंने यह फिल्म की.

Comment Here