• fulldetail

इरफ़ान के फैंस के लिए बुरी खबर, जानिए कौनसी...

16 August 2018 | 12.43 PM

मुंबई: इरफ़ान खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। अभी कुछ दिनों पहले चर्चाएं थीं कि जल्द ही इरफ़ान एक वेब सीरिज गोरमिंट में शामिल होने वाले थे। यह एक पॉलिटिकल सटायर शो था। शो का प्रदर्शन अमेजन प्राइम पर होने वाला था। खबर थी कि 2019 तक इस शो का प्रसारण शुरू हो जायेगा।


लेकिन अब इस शो से इरफ़ान खान ने दूरी बना ली है। खुद इरफ़ान खान ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि मुझे इस बात का बहुत दुःख है कि अब मैं इस शो का हिस्सा नहीं बन पाऊंगा, जो कि मेरे दिल के बेहद करीब शो था। हालांकि उन्होंने लंदन जाने से पहले काफी पोर्शन की शूटिंग कर ली थी। लेकिन चूंकि अभी उनका इलाज लंदन में चल रहा है, तो अभी वह आगे की शूटिंग करने की स्थिति में नहीं हैं। उन्होंने अबतक कीमोथेरपी के पांच सेशन ले लिए हैं। उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा है कि बहुत ही दुःख के साथ मैं यह सूचित कर रहा हूं कि मुझे अपने मौजूदा स्थिति की वजह से इस कमिटमेंट को न कर पाने का दुःख है।

उन्होंने आगे लिखा है कि यह मेरी पसंदीदा शो में से एक था। मुझे इस बात का दुःख इसलिए है, क्योंकि मुझे इस शो के किरदार ने काफी रोमांचित किया था और मैं अब भी पिछले सात महीने से इस किरदार के साथ जिया भी।लेकिन इसके बावजूद मुझे इस वक़्त इस शो से बाहर जाना पड़ रहा है। मैं लेकिन फिर भी इस प्रोजेक्ट के फाइनल रूप को देखने के लिए उत्साहित हूं और मुझे यकीन है कि इस शो की क्रिएटिव टीम इस पर काफी अच्छा काम करेंगी। बता दें कि इरफ़ान की जगह अब इस शो का हिस्सा कौन से एक्टर बनेंगे, जल्द ही इसकी घोषणा होगी।


इरफ़ान हालिया फिल्म कारवां में नजर आए थे जिसकी शूटिंग उन्होंने कैंसर के इलाज से पहले ही पूरी कर ली थी। 3 अगस्त को रिलीज हुई आकर्ष खुराना के निर्देशन में बनी कारवां में इरफ़ान के साथ दिलकेर सलमान और मिथिला पारकर की बराबर की भूमिका है। ये कहानी तीन लोगों के उस सफ़र की है जो एक लाश की तलाश के चलते मिलते हैं। अविनाश (दिलेकर) के दादा की लाश किसी के साथ बदल जाती है और उसे ढूँढने के लिए वो शौकत (इरफ़ान) गाड़ी ड्राइवर का सहारा लेता है। रास्ते में एक लड़की भी इस कारवां में शामिल होती है जो रोल मिथिला ने निभाया है। फिल्म में कृति खरबंदा और साऊथ की अभिनेत्री अमला भी हैं। इरफ़ान इस फिल्म में भी उसी फॉर्म में हैं जैसे वो हर फिल्म में होते हैं।

Comment Here