• fulldetail

वरुण धवन का पुतला नजर आएगा , जानिए कहां...

17 October 2017 | 11.36 AM

नई दिल्ली : मोम की प्रतिमाओं के लिए प्रसिद्ध मैडम तुसाद संग्रहालय के हांगकांग स्थित हॉल में जल्दी ही निर्देशक डेविड धवन के पुत्र और बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन की प्रतिमा देखने को मिलेगी. हांगकांग स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर पोस्ट किया है, बॉलीवुड सुपरस्टार वरूण धवन की पहली वैश्विक प्रतिमा हांगकांग तुसाद में. वह 2018 की शुरूआत में हांगकांग में अपनी प्रतिमा का अनावरण करेंगे.' संग्रहालय के ट्वीट को उद्धृत करते हुए अभिनेता वरूण धवन ने लिखा है, 'बड़ा सम्मान. वहां आकर अपनी ही मोम की प्रतिमा को निहारने का इंतजार कर रहा हूं. धन्यवाद.' वरूण ने अपने ट्वीट के साथ मैडम तुसाद संग्रहालय की कर्मचारी द्वारा कद-काठी का नाप लेते हुए तस्वीरें भी साझा की हैं.


निर्देशक करण जौहर ने ट्वीट किया है, 'सोचो अब मैडम तुसाद में कौन पहुंचा?? हांगकांग में..... वरूण धवन.... जल्दी ही.' करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से करियर की शुरूआत करने वाले वरूण धवन की फिल्म ‘जुड़वा -2’ आजकल बॉक्स आफिस पर धूम मचा रही है.


वरुण धवन की 'जुड़वां-2' 1997 में आई सलमान खान की फिल्म का रीमेक है. फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं, और उनके साथ जैक्लिन फर्नांडिस और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. जुड़वां-2 दशहरे के मौके पर रिलीज हुई थी और यह फिल्मि काफी अच्छीस कमाई भी कर गई है. रिलीज के 8 दिनों में 100 करोड़ रुपये कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. निर्माताओं की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है, 'जुड़वा-2' की वर्ल्डवाइड कमाई 157.69 करोड़ रुपये तक पहुंची है.

Comment Here