• fulldetail

Vodafone :नया प्रीपेड पैक लॉन्च किया, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और कॉल

15 December 2017 | 11.18 AM

वोडाफोन ने 179 रुपये वाला नया प्रीपेड पैक लॉन्च किया है। इस पैक में वोडाफोन यूज़र को अनलिमिटेड डेटा व कॉल का ऑफर है। इस रीचार्ज पैक की वैधती 28 दिन है और ग्राहकों को देशभर में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती है। इसके अलावा रोमिंग भी मुफ्त है। हालांकि, यह पैक अभी सिर्फ बिहार व झारखंड सर्किल के लिए उपलब्ध है। बता दें कि इससे पहले बुधवार को ही वोडाफोन इंडिया ने 176 रुपये वाला प्रीपेड रीचार्ज पैक लॉन्च किया था जिसमें कॉल के साथ हर रोज 1 जीबी डेटा मिलता है। यहर पैक वोडाफोन प्ले से रीचार्ज किया जा सकता है।


हालांकि, 179 रुपये वाले पैक में कुछ छिपी हुई बातें हैं। सबसे पहले, अनलिमिटेड डेटा सिर्फ 2जी स्पीड के साथ ही उपलब्ध है ना कि 3जी या 2जी पैक के साथ। दूसरी बात, अनलिमिटेड कॉल प्रतिदिन और साप्ताहिक लिमिट के साथ आती हैं। यूज़र को हर रोज 250 मुफ्त मिनट और हर सप्ताह 1,000 मिनट ही मिलते हैं। इससे ज़्यादा कॉल करने पर 30 पैसा प्रति मिनट का शुल्क देना होगा। तीसरी बात, एक यूज़र 28 दिन की वैधता के दौरान अधिकतम 300 अलग-अलग नंबर पर ही कॉल कर सकते हैं। यह संख्या पार होने पर 30 पैसा प्रति मिनट का शुल्क लगेगा।


दूसरे टेलीकॉम ऑपरेटर की तरह ही वोडाफोन भी जियो को चुनौती देने के लिए लगातार नए पैक पेश कर रही है। कंपनी ने अपने 349 रुपये वाले पैक में 1.5 जीबी हर रोज डेटा की जगह 2 जीबी डेटा देने का ऐलान किया था। इन रीचार्ज पैक में डेटा, एसएमएस और अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी और नेशनल रोमिंग कॉल का ऑफर दिया गया है। नए सुपर प्लान 2जी, 3जी और 4जी हैंडसेट के सब्सक्राइबर के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने एक बयान में कहा, माय वोडाफोन ऐप के अलावा, नए सुपर प्लान वोडाफोन स्टोर, मिनी स्टोर और मल्टी ब्रांड रिटेल आउटलेट से भी रीचार्ज कराया जा सकता है।

Comment Here